12/10/15

तुझको मेरा प्यार पुकारे GUMRAH - Tujhko Mera Pyar Pukare (Duet)

तुझको मेरा प्यार पुकारे
 GUMRAH 
 Tujhko Mera Pyar Pukare 

                 SONG 
इन हवाओं में, इन फ़िज़ाओं में तुझको मेरा प्यार पुकारे
आजा आजा रे, तुझको मेरा प्यार पुकारे
रुक ना पाऊं मैं, खिचती आऊं मैं, दिल को जब दिलदार पुकारे
आजा आजा रे तुझको मेरा पुकारे
तुझसे रंगत, तुझसे मस्ती इन झरनो में, इन फूलों में
आजा आजा रे
तेरे दम से मेरी हस्ती झूले चाहत के झूलों में
मचली जायें शोख उमंगे, दो बाहों का हार पुकारे
ज़ुल्फ़ों का हर पेंच बुलाये, आँचल का हर तार पुकारे
दिल में तेरे दिल की धड़कन, आँख में तेरी आँख का जादु
लब पर तेरे लब के संग, साँस में तेरी साँस की खुशबू
आजा आजा रे, तुझको मेरा प्यार पुकारे

दिल को जब दिलदार पुकारे

इन हवाओं में, इन फ़िज़ाओं में तुझको मेरा प्यार पुकारे
आजा आजा रे, तुझको मेरा प्यार पुकारे

रुक ना पाऊं मैं, खिंचती आऊं मैं
लौट रही हैं मेरी सदायें दीवरों से सर टकरा के
कल बाहों का हार मिला था, आज अश्कों का हार पुकारे
हाथ पकड़ कर चलने वाले हो गये रुख़सत हाथ छुड़ाके
उनको कुछ भी याद नहीं है, अब कोई सौ बार पुकारे
इल्म नहीं था इतनी जल्दी खतम फ़साने हो जायेंगे
तुम बेगाने बन जाओगे, हम दीवाने हो जायेंगे
आजा आजा रे, तुझको मेरा प्यार पुकारे


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें