2/3/16

तेरा होने लगा हूँ /फिल्म अजब प्रेम की गज़ब कहानी

तेरा होने लगा हूँ
Movie: अजब प्रेम की गज़ब कहानी (2009)
Music: प्रीतम चक्रबर्ती
Lyrics : इरशाद कामिल, आशीष पंडित
 आतिफ असलम, अलीशा चिनॉय


    SONG


ओ आजा तू भी मेरा, मेरा
तेरा जो इकरार हुआ
तो क्यूँ न मैं भी कह दूं, कह दूं
हुआ मुझे भी प्यार हुआ
तेरा होने लगा हूँ
खोने लगा हूँ
जब से मिला हूँ

ऐसे तो मन मेरा पहली भी रातों में
अक्सर ही चाहत के हाँ सपने संजोता था
पहले भी धड़कन ये धुन कोई गाती थी
पर अब जो होता है वो पहले न होता था
हुआ है तुझे जो भी, जो भी
मुझे भी इस बार हुआ
तो क्यूँ न मैं भी कह दूं, कह दूं
हुआ मुझे भी प्यार हुआ
तेरा होने लगा हूँ...

आँखों से छु लूं के बाहें तरसती हैं
दिल ने पुकारा है हाँ अब तो चले आओ
आओ कि शबनम की बूँदें बरसती हैं
मौसम इशारा है हाँ अब तो चले आओ
बाहों में डालें बाहें, बाहें
बाहों का जैसे हार हुआ
हाँ मैंने माना, माना
हुआ मुझे भी प्यार हुआ
तेरा होने लगा हूँ...



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें