सोमवार, 7 मार्च 2016

एक प्यार का नगमा है ek pyaar ka nagama hai film shor

Song: Ek Pyar Ka Nagma

 Lyrics Movie: Shor (1972)

Singer: Lata Mangeshkar, Mahendra Kapoor, Manna Dey, Mukesh
Music: Laxmikant Pyarelal
 Lyrics: Santosh Anand, Varma Malik

       SONG 

एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है
 ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है
 एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है
 ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है 
एक प्यार का नगमा है ला ला ला… 
 कुछ पाकर खोना है कुछ खोकर पाना है 
जीवन का मतलब तो आना और जाना है 
दो पल के जीवन से इक उम्र चुरानी है 
 ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है 
एक प्यार का नगमा है
 तू धार है नदिया की मैं तेरा किनारा हूँ 
तू मेरा सहारा है मैं तेरा सहारा हूँ 
आँखों में समंदर है आशाओं का पानी है 
ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है
 एक प्यार का नगमा है
 तूफ़ान को आना है आ कर चले जाना है 
बादल है ये कुछ पल का छा कर ढल जाना है 
परछाईयाँ रह जाती रह जाती निशानी है
 ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है 
 एक प्यार का नगमा है मौजों की रवानी है
 ज़िंदगी और कुछ भी नहीं तेरी मेरी कहानी है 
एक प्यार का नगमा है.


..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें