23/3/16

बहारों ने मेरा चमन DEVAR -BAHAARON NE MERA CHAMAN -MUKESH -ANAND BAKSHI -ROSHAN (1966).

बहारों ने मेरा चमन 
BAHAARON NE MERA CHAMAN 
गीतकार : आनंद बक्षी,
गायक : मुकेश,
संगीतकार : रोशन,
चित्रपट : देवर (१९६६) /
 Lyricist : Anand Bakshi,
Singer : Mukesh,
 Music Director : Roshan,

    SONG

बहारों ने मेरा चमन लूटकर
खिज़ां को ये इल्ज़ाम क्यों दे दिया
किसीने चलो दुश्मनी की मगर
इसे दोस्ती नाम क्यों दे दिया

मैं समझा नहीं ऐ मेरे हमनशीं
 

सज़ा ये मिली है मुझे किस लिये
के साक़ी ने लब से मेरे छीन कर
किसी और को जाम क्यों दे दिया

मुझे क्या पता था कभी इश्क़ में
रक़ीबों को कासिद बनाते नहीं
खता हो गई मुझसे कासिद मेरे
तेरे हाथ पैगाम क्यों दे दिया

खुदाया यहाँ तेरे इन्साफ़ के
बहुत मैंने चर्चे सुने हैं मगर
सज़ा की जगह एक खतावार को
भला तूने ईनाम क्यों दे दिया


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें