2/3/16

डोला रे डोला फिल्म - Devdas

डोला रे डोला
Devdas

           SONG
हे डोला रे डोला रे डोला हे डोला
ऊऊओ
हे डोला रे डोला रे डोला रे डोला है डोला दिल डोला मान डोला रे डोला

लग जाने तो नज़रिया गिर जाने तो बिज़ुरिया
बंद के मैं
पहेंके मैं पायल
ऊ बंद के मैं
पहेंके मैं
ओ झूम्म के नचूंगी गुम के
ओ डोला रे डोला रे डोला रे डोला है डोला दिल डोला
डोला रे डोला
देखो जी देखो देखो कैसी यह जानकार
इनकी आँखों मे देखो पिया जी का प्यार
इनकी आवाज़ मे होये कैसे कंकर
पिया की यादों मे यह जिया बेकरार
माते की बिंदिया मे वो
पलकों के निंदिया मे वो
तेरे तो टन मान मे
तेरे भी धड़कन मे वो
छुरी के छान छान मे वो है की कन कन मे वो है

बंद के गुणगरू हाआँ पहेंके मैं
झूम्म के नचूंगी गुम के
डोला रे डोला रे डोला रे डोला है डोला दिल डोला मान डोला रे डोला

तुमने मुझको दुनिया दे
मुझको अपनी खुशिया दे
उनसे कभी ना होना
हन माँग मे बारलेणा
उनकी बाहों का तुम हो
मैं हूँ कदमो की बस
बंद के मैं गुणगरू पहेंके मैं पायल
झूम्म के नचूंगी गुम के
डोला रे डोला रे डोला रे डोला है डोला दिल डोला मान डोला रे डोला २


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें