30/3/16

दीदी तेरा देवर दीवाना Didi Tera Devar Deewana - Hum Aapke Hain Koun - Lata Mangeshkar & S. P. ...

दीदी तेरा देवर दीवाना,
Didi Tera Devar Deewana,
 Hum Aapke Hain Koun,
 हम आपके हैं कौन,
लता

             गाना 


दीदी तेरा देवर दिवाना

हाय राम कुड़ियों को डाले दाना
धंधा है ये उसका पुराना
हाय राम कुड़ियों को डाले दाना

मैं बोली के लाना, तू इमली का दाना

मगर वो छुहारे ले आया दिवाना 
मैं बोली की मचले, है दिल मेरा हाय
वो खरबुजा लाया जो नीम्बू मँगाये
पगला है कोई उसको बताना
हाय राम कुड़ियों को...



  मैं बोली की लाना, तू मिट्टी पहाड़ी
मगर वो बताशे ले आया अनाड़ी
मैं बोली के ला दे, मुझे तू खटाई
वो बाज़ार से ले के आया मिठाई
मुश्किल है यूं मुझको फँसाना
हाय राम कुड़ियों को...

भाभी तेरी बहना को माना 

हाय राम कुड़ियों का है ज़माना
रब्बा मेरे मुझको बचाना
हाय राम कुड़ियों का है ज़माना

हुकूम आपका था, जो मैंने न माना

खतावार हूँ मैं, न आया निभाना
सज़ा जो भी दोगी, वो मँज़ूर होगी
अजी मेरी मुश्किल अभी दूर होगी
बन्दा है ये खुद से बेगाना
हाय राम कुड़ियों का है ज़माना...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें