शनिवार, 12 मार्च 2016

जानेमन जानेमन तेरे दो नयन Janeman Janeman Tere Do Nayan....

  
जानेमन जानेमन तेरे दो नयन Janeman Janeman Tere Do Nayan....
 आशा भोसले,
 asha bhosle,
 janeman janeman tere do nayan 
जानेमन जानेमन तेरे दो नयन            
गाना -
ये: जानेमन जानेमन तेरे दो नयन
चोरी चोरी लेके गए देखो मेरा मन
जानेमन जानेमन जानेमन
आ: मेरे दो नयन, चोर नहीं सजन
तुमसे ही खोया होगा कहीं तुम्हारा मन
जानेमन जानेमन जानेमन
ये: जानेमन ..., आ: मेरे ...

ये: तोड़ दे दिलों की दूरी, ऐसी क्या है मजबूरी
दिल दिल से मिलने दे
आ: जा, अभी तो हुई है यारी, अभी से ही बेक़रारी
दिन तो ज़रा ढलने दे
ये: छोड़ ..., आ: अभी तो ...
ये: यही सुनते, समझते, गुज़र गए जाने कितने ही सावन
जानेमन ...
आ: मेरे दो ...

आ: संग संग चले मेरे, मारे आगे पीछे फ़ेरे
समझूँ मैं तेरे इरादे
ये: दोष तेरा है ये तो, हर दिन जब देखो
करती हो झूठे वादे
आ: तू न जाने, दीवाने, दिखाऊँ तुझे कैसे मैं ये दिल की लगन
ये: जानेमन ...  आ: ला ला ... आ: मेरे दो ...

ये: छेड़ेंगे कभी न तुम्हे, ज़रा बतलादो हमे,
कब तक हम तरसेंगे
आ: ऐसे घबराओ नहीं, कभी तो कहीं न कहीं
बादल ये बरसेंगे
ये: छेड़ेंगे ..., आ: ऐसे ...
ये: क्या करेंगे बरसके, के जब मुरझायेगा ये सारा चमन
ये: जानेमन ...  आ: ला ला ... आ: मेरे दो .





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें