मंगलवार, 22 मार्च 2016

फूलों का तारों का सबका कहना है KISHORE KUMAR - PHOOLON KA TARON KA - HARE RAMA HARE KRISHNA 1971

फूलों का तारों का - Phoolon Ka Taaron Ka
 Movie/: हरे रामा हरे कृष्णा
 1971
 Music By: आर.डी.बर्मन
Lyrics By: आनंद बक्षी
 Performed By: किशोर कुमार, लता मंगेशकर


          

SONG 

फूलों का, तारों का, सबका कहना है
एक हजारों में मेरी बहना है
सारी उमर, हमें संग रहना है

किशोर कुमार-

जबसे मेरी आँखों से हो गयी तू दूर
तबसे सारे जीवन के सपने हैं चूर
आँखों में नींद ना मन में चैना है
एक हजारों में...

देखो हम तुम दोनों हैं इक डाली के फूल
मैं ना भूला, तू कैसे मुझको गई भूल
आ मेरे पास आ, कह जो कहना है
एक हजारों में...

जीवन के दुखों से यूँ लड़ते नहीं हैं
ऐसे बच के सच से गुज़रते नहीं हैं
सुख की है चाह तो, दुःख भी सहना है
एक हज़ारों में...

लता
ये न जाना दुनिया ने, तू है क्यों उदास
तेरी प्यासी आँखों में, प्यार की है प्यास
आ मेरे पास आ, कह जो कहना है
एक हजारों में...

भोली-भाली जापानी गुड़िया जैसी तू
प्यारी-प्यारी जादू की पुड़िया जैसी तू
डैडी का, मम्मी का, सबका कहना है
सारी उमर हमें...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें