बुधवार, 30 मार्च 2016

मैं तेरी नज़र का सुरूर हूँ Mein Teri Nazar Ka Suroor Hoon Talat Mahmood Film Jahan Ara Music Madan ...


मैं तेरी नज़र का सुरूर हूँ

गीतकार : राजेन्द्र कृष्ण,
 गायक : तलत मेहमूद,
 संगीतकार : मदन मोहन
 Lyricist : Rajendra Krishna,
Singer : Talat Mehmood,
 Music Director : Madan mohan,
Movie : Jahan Ara 
1964
गाना

.मैं तेरी नज़र का सुरूर हूँ
तुझे याद हो के ना याद हो
तेरे पास रहके भी दूर हूँ
तुझे याद हो के ना याद हो
मैं तेरी नज़र का सुरूर हूँ

मैं तेरी नज़र का सुरूर हूँ
तुझे याद हो के ना याद हो 
तेरे पास रहके भी दूर हूँ 
तुझे याद हो के ना याद हो 
मैं तेरी नज़र का सुरूर हूँ 

मुझे आँख से तो गिरा दिया 
कहो दिल से भी क्या भुला दिया 
तेरी आशिक़ी का ग़ुरूर हूँ 
तुझे याद हो के ना याद हो 
मैं तेरी नज़र का ...

तेरी ज़ुल्फ़ है मेरे हाथ में 

के तू आज भी मेरे साथ है 
तेरे दिल में भी मैं ज़रूर हूँ 
तुझे याद हो के ना याद हो 
मैं तेरी नज़र का
मुझे आँख से तो गिरा दिया
कहो दिल से भी क्या भुला दिया
तेरी आशिक़ी का ग़ुरूर हूँ
तुझे याद हो के ना याद हो
मैं तेरी नज़र का ...

तेरी ज़ुल्फ़ है मेरे हाथ में
के तू आज भी मेरे साथ है
तेरे दिल में भी मैं ज़रूर हूँ
तुझे याद हो के ना याद हो

मैं तेरी नज़र का

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें