30/3/16

प्यार पर बस तो नहीं है pyar par bas to nahi hai..talat mehmood-asha -nutan-sone ki chidiya


प्यार पर बस तो नहीं  है
गीतकार : साहिर लुधियानवी,
गायक : आशा - तलत मेहमूद,
संगीतकार : ओ. पी. नय्यर,
/Lyricist : Saahir Ludhiyanvi,
 Singer : Asha Bhosle - Talat Mehmood,
 Music Director : O. P. Nayyar,
Movie : Sone Ki Chidiya 1958
                        गाना
प्यार पर बस तो नहीं है मेरा, लेकिन फिर भी
तू बता दे के तुझे प्यार करूँ या ना करूँ

मेरे ख़्वाबों के झरोखों को सजाने वाली
तेरे ख़्वाबों में कहीं मेरा गुज़र है के नहीं
पूछ कर अपनी निगाहों से बता दे मुझको 
मेरी रातों के मुक़द्दर में सहर है के नहीं
प्यार पर बस तो नहीं है ...

कहीं ऐसा न हो पाओं मेरे थर्रा जाएं
और तेरी मरमरी बाहों का सहारा न मिले
अश्क बहते रहे खमोश सियाह रातों में
और तेरे रेशमी आंचल का किनारा न मिले
प्यार पर बस तो नहीं है ...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें