22/3/16

तेरी दुनिया से हो के मजबूर चला //Teri Duniya Se Hoke Majboor Chala...

तेरी दुनिया से हो के मजबूर चला
Movie/: Pavitra Papi (1970)
Singers: Kishore Kumar
Song Lyricists: Prem Dhawan
Music Composer: Prem Dhawan
Music Director: Prem Dhawan
Director: Rajendra Bhatia
Starring: Balraj Sahni, Tanuja, Parikshat Sahni

Song

तेरी दुनिया से हो के मजबूर चला
मैं बहुत दूर, बहुत दूर, बहुत दूर चला
तेरी दुनिया से ...

इस क़दर दूर हूँ मैं लौट के भी आ न सकूँ
ऐसी मंज़िल कि जहाँ खुद को भी मैं पा न सकूँ

और मजबूरी है क्या, इतना भी बतला न सकूँ
तेरी दुनिया से ...
तुझसे वादा है किया, इस लिये मैं जी लूँगा
आँख भर आयी अगर, अश्क़ों को मैं पी लूँगा
आह निकली जो कभी, होंठों को मैं सी लूँगा
कुच नहीं पास मेरे, बस हैं खताएं मेरी
तेरी दुनिया से ...

खुश रहे तू है जहां ले जा दुआएं मेरी
तेरी राहों से जुदा हो गयी राहें मेरी
तेरी दुनिया से ...


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें