शुक्रवार, 25 मार्च 2016

टूटेगी न प्यार की डोर Tootegi Na Pyar Ki Dor - Raj Kapoor, Nargis, Amber Song

टूटेगी न प्यार की डोर 
Album: Amber Relase Year: 1952
Directed By: Jayant Desai
Music Director: Ghulam Mohammed
Lyricists: Shakeel Badayuni
 Cast: Nargis, Raj Kapoor, Agha, Bipin Gupta, Ramesh Sinha, Nayampalli

    SONG 

टूटेगी न प्यार की डोर दुनिया चाहे लगा ले ज़ोर
दिल की बात बताऊ बालम दिल की बात बताऊँ
मई दिल की बात बताऊँ २

तेरी मुहोब्बत मेरी जवानी २ मिल मिल के छलकाये मस्ती
हो जग मग है धरती का अंचल २
झील मिल है आकाश की बस्ती हो आकाश की बस्ती
तू है चंदा मैं हूँ चकोर मंज़िल अपनी गगन की और
तेरे पास मैं आऊं बालम दिल की बात बताऊ मैं दिल की बात बताऊँ
झूम रही है मस्त उमंगें २ दिल को मिला है दिल का सहारा
हो ओ ओ तू दीवाना मैं हूँ दीवानी २
कोई न जाने भेद हमारा हो ओ ओ भेद हमारा
तू है मेरे मन का मोर सुन ले मेरे दिल के चोर
जीवन तुझ पे लुटाऊ बालम दिल की बात बताऊ मैं दिल की बात बताऊँ
टूटेगी न प्यार की डोर दुनिया चाहे लगा ले ज़ोर
दिल की बात बताऊँ बालम दिल की बात बताऊ मैं दिल की बात



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें