9/3/16

तू मेरा चाँद मैं तेरी चाँदनी tu mera chand main teri chandani..suraiya- shyam -geeta dutt-Naushad-dil...


तू मेरा चाँद मैं तेरी चाँदनी
tu mera chand main teri chandani.
.Singer suraiya- shyam -geeta dutt
गीतकार : शकिल बदायुनी,
 गायक : श्याम - सुरैया,
सगीतकार : नौशाद,
 Lyricist : Shakeel Badayuni,
Singer : Shyam - Suraiya,
Music Director : Naushad,
Movie : Dillagi 
1949

गाना
तू मेरा चाँद मैं तेरी चाँदनी
मैं तेरा राग तू मेरी रागिनी
ओ, नहीं दिल क लगाना कोई दिल्लगि, कोई दिल्लगि
साथ ही जीना साथ ही मरना
उल्फ़त की है रीत, हाँ, उल्फ़त की है रीत




























तू मेरा चाँद मैं तेरी चाँदनी
प्यार की मुरली हरदम गाये तेरी लगन के गीतमैं तेरा राग तू मेरी रागिनी 
जब तक चमके चाँद सितारे, देखो छूटे न साथओ, नहीं दिल क लगाना ... 
 
भूल न जाना रुत ये सुहानी
ये दिन और ये रात, हाँ, ये दिन और ये राततू मेरा चाँद मैं तेरी चाँदनी 
ओ, नहीं दिल क लगाना 
मैं तेरा राग तू मेरी रागिनी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें