शनिवार, 26 मार्च 2016

तुझे सूरज कहूँ या चन्दा Tujhe suraj kahoon ja chanda -Ek Phool Do Mali (1969)

तुझे  सूरज कहूँ या चन्दा 
गीतकार : प्रेम धवन,
 गायक : मन्ना डे,
संगीतकार : रवी,
/Lyricist : Prem Dhawan,
 Singer : Manna Dey,
Music Director : Ravi,
 Movie : Ek Phool Do Mali 
1969

       SONG 
तुझे सूरज कहूं या चंदा
तुझे दीप कहूं या तारा
जग में मेरा राज दुलारा
मेरा नाम करेगा रौशन मेरा घर था खाली खाली
हर आस थी प्यासी प्यासी
छाई थी अजब उदासी जीवन था सूना सूना तेरे आते ही खुशियों से
मैं कब से तरस रहा था
भार गया है जीवन सारा मेरा नाम करेगा रौशन ... मेरे आँगन में कोई खेले
मेरी बाहों में जग सारा
नन्ही सी हँसी के बदले मेरी सारी दुनिया ले ले तेरे संग झूल रहा है मेरा नाम करेगा रौशन ...
तू मिला तो मैं ने पाया
आज उँगली थाम के तेरी तुझे मैं चलना सिखलाऊँ कल हाथ पकड़ना मेरा जब मैं बूढ़ा हो जाऊँ जीने का नया सहारा
तुझे मेरा लाल कहेगा
मेरा नाम करेगा रौशन ... मेरे बाद भी इस दुनिया में ज़िंदा मेरा नाम रहेगा जो भी तुझ को देखेगा तेरे रूप में मिल जायेगा
मुझ को जीवन दोबारा
मेरा नाम करेगा रौशन ...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें