मंगलवार, 22 मार्च 2016

वो शाम कुछ अजीब थी Woh Shaam Kuch Ajeeb Thi | Kishore Kumar | Khamoshi 1969 Songs | Waheeda...


गाना / Title: वो शाम कुछ अजीब थी - vo shaam kuchh ajiib thii
 चित्रपट / Film: Khamoshi
 संगीतकार / Music Director: हेमंत-(Hemant)
 गीतकार / Lyricist: गुलजार-(Gulzar)
 गायक / Singer(s): किशोर कुमार-(Kishore Kumar

                    गाना 
वोह शाम कुछ अजीब थी, यह शाम भी अजीब है,
वोह कल भी पास पास थी वोह आज भी करीब है..
वोह शाम कुछ अजीब थी

झुकी हुई निगाहो में, कही मेरा ख़याल था
दबी दबी हंसी मे इक, हसी सा गुलाल था
मै सोचता था, मेरा नाम गुनगुना रही है वोह..
न जाने क्यो लगा मुझे, के मुस्कुरा रही है वोह 
वोह शाम कुछ अजीब थी

मेरा ख़याल है अभी झुकी हुई निगाह मे
खुली हुई हसी भी है, दबी हुई सी चाह मे
मै जनता हू, मेरा नाम गुनगुना रही है वो
यही ख़याल है मुझे, के साथ आ रही है वो
वोह शाम कुछ अजीब थी, यह शाम भी अजीब है
वोह कल भी पास पास थी वोह आज भी करीब है
वोह शाम कुछ अजीब थी


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें