शनिवार, 5 मार्च 2016

ये हे मेरे कहानी Yeh Hai meri Kahani फिल्म Zinda

ये हे मेरे कहानी
Song : Ye Hai Meri Kahani
 Music : Shekhar Ravjiani,
Vishal Dadlani
Lyrics : Sameer
Singers : Strings (Band)

      SONG

यह है मेरी कहानी
खामोश जिन्दगानी
सन्नाटा कह रहा है
क्यू ज़ुल्म सह रहा है

एक दास्तान पुराणी
तन्हाई की ज़ुबानी
हेर ज़ख़्म खिल रहा है
कुछ मुझ से कह रहा है

चुब्ते कांटे यदुन के दामन से चुनता हू
गिरती दीवारो के आंचल मई जिंदा हू

बस यह मेरी कहानी
बेनिशान निशानी
एक डर बह रहा है
कुछ मुझ से कह रहा है

चुब्ते कांटे यदुन के दामन से चुनता हू
गिरती दीवारो के आंचल मे जिंदा हू

बजे प्यार की शब्नुम मेरे गुलिस्तान मे
बरसते रहते है हर सिम्त मौत के साये
सियाहियो से उलझ पड़ती है मेरी आंखे
कोई नही .. कोई भी नही जो बतलाये
कितनी देर उजालो की राह देखे
कोई नही है कोई भी नही
ना पास ना दुर
यह प्यार है
दिल की धरकन
अपनी चाहत का जो एल्लन किये जाती है
ज़िन्दगी है जो जिए जाती है
खून क घूंट पे जाती है
ख्वाब आंखो से सिये जाती है

अब न कोई पास है
फिर भी एहसास है
यहिओ मई उलझी पड़ी
जीने की एक आस है
यदुन का जंगले यह दिल
कांटो से जल थल यह दिल

चुब्ते कांटे यदुन के दामन से चुनता हू
गिरती दीवारो के आंचल मे जिंदा हू

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें