रविवार, 17 अप्रैल 2016

Chinta Ta Ta Chita Chita - Rowdy Rathore | Akshay Kumar | Kareena Kapoor...


<div dir="ltr" style="text-align: left;" trbidi="on">
Chinta Ta Ta Chita Chita
फ़िल्म: राउडी राठौर
2012
,Rawdy Rathore,mika singh,wazid
गाना
दुनिया चले पिछाड़ी
तो मैं चलूं अगाड़ी
सब खेल जानता हूँ
मैं हूँ बड़ा खिलाड़ी
ओ हो…

दुनिया चले पिछाड़ी
तो मैं चलूं अगाड़ी
सब खेल जानता हूँ
मैं हूँ बड़ा खिलाड़ी
सुमडी में लेके जाऊं
और सबको मैं सिखाऊं क्या??
चिंता ता ता चिता चिता
चिंता ता ता…

दुनिया चले पिछाड़ी
तो मैं चलूं अगाड़ी
सब खेल जानता हूँ
मैं हूँ बड़ा खिलाड़ी
सुमडी में लेके जाऊं
और सबको मैं सिखाऊं क्या??
चिंता ता ता चिता चिता
चिंता ता ता…

अर्रे क्या रंग रूप है
क्या चाल-ढ़ाल है
अर्रे क्या रंग रूप है
क्या चाल-ढ़ाल है
ये लाजवाब है
ये लाजवाब है
पों पों पों पों…
अर्रे नया नया साल है
नया नया माल है

मिल जाए कोई छोरी
काली हो चाहे गोरी
मिल जाए कोई छोरी
काली हो चाहे गोरी
चुपके से चोरी चोरी
बाँधूं मैं दिल कि डोरी

सुमडी में लेके जाऊं
और सबको मैं सिखाऊं क्या??
चिंता ता ता चिता चिता
चिंता ता ता…

आँखों में रौब है पॉकेट में नोट है
अर्रे आँखों में रौब है पॉकेट में नोट है
नटखट मिजाज़ है रंगीला कोट है
सूरत मासूम है, नीयत में खोट है
पैजामा तंग है, ढ़ीला लंगोट है

चिंता ता ता चिता चिता
चिंता ता ता…
ऐसा चलाऊं चक्कर
सीधा करूं करैक्टर
रस्ते पे इसको लाऊं
उसे आइना दिखाऊं
सुमडी में लेके जाऊं
और सबको मैं सिखाऊं क्या??
चिंता ता ता चिता चिता
चिंता ता ता…

A

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें