बुधवार, 20 अप्रैल 2016

Jabra फैन गान सांग | शाहरुख खान | FanAnthem

Jabra फैन गान सांग
, Fan Anthem,
 2016

          गाना 
फॉलो करूँ ट्विटर पे 
टैग करूँ फेसबुक पे 
तेरे क्विज में गूगल को बीट कर दिया 

मिरर में तू दिखता है 
नींद में तू टिकता है 
तेरे मैडनेस मुझे ढीट कर दिया 

तू है सोडे के बोतल 
मैं बनता तेरा 
मैं तो हैंडल करूँ 
हर ताँता तेरा 
मेरे दिल के मोबाइल का तू 
अनलिमिटेड प्लान हो गया 

मैं तेरा हाय रे जबरा

होए रे जबरा फैन हो गया 
मैं तेरा हाय रे जबरा
होए रे जबरा फैन हो गया 
ओ तुझे देखते ही 
दिल में धन ते नन हो गया
मैं तेरा हाय रे जबरा
होए रे जबरा फैन हो गया 

मैं तुझपे, करी पीएचडी
मेरा लक मेरा हक़, तू ही ओनली वजह 
मैं तो सच्ची, हो जाऊं टची 
कोई तेरे जो बारे में बोले बुरा 

तेरा यार हाय 
मुझको बुखार हाय 
जाने सारी कॉलोनी में 
तेरे लिए इनसेन हो गया 

मैं तेरा हाय रे जबरा

होए रे जबरा फैन हो गया 
मैं तेरा हाय रे जबरा
होए रे जबरा फैन हो गया 
ओ तुझे देखते ही 
दिल में धन ते नन हो गया
मैं तेरा हाय रे जबरा 
होए रे जबरा फैन हो गया

स्टाइल तेरा फटते हैं 
तुझपे खेले सट्टे हैं 
तुझसे ही wifi कनेक्शन जुड़ा

तेरे क जो आती है 
लाइन सारी काफी है 
कोई कितना भी रोके
मैं तो ना रुका 
तूने जो जो कहा, मैंने डिट्टो किया 
कभी जेब में रखा 
कभी दिल पे लिया 
तेरी आँखों की गर्मी में 
सर से पैर क फैन हो गया

मैं तेरा..
ओह तेरा ओह तेरा..
फैन हो गया 
मैं तेरा हाय रे जबरा
होए रे जबरा फैन हो गया 
ओ तुझे देखते ही 
दिल में धन ते नन हो गया
मैं तेरा हाय रे जबरा 
होए रे जबरा फैन हो गया


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें