11/4/16

कभी कभी मेरे दिल मे खयाल आता है// Kabhi Kabhi - Kabhi Kabhi Mere Dil Mein With Lyrics

कभी कभी मेरे दिल मे खयाल,
 मुकेश, लता, 

            SONG
कभी कभी मेरे दिल मे खयाल आता है


Image result for कभी कभी मेरे दिल मे खयाल आता है

कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है के जैसे तुझको बनाया गया है मेरे लिये तू अबसे पहले सितारों में बस रही थी कहीं तुझे ज़मीं पे बुलाया गया है मेरे लिये कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है के ये बदन ये निगाहें मेरी अमानत हैं ये गेसुओं की घनी छाँव हैं मेरी ख़ातिर ये होंठ और ये बाहें मेरी अमानत हैं कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है के जैसे तू मुझे चाहेगी उम्र भर यूँही उठेगी मेरी तरफ़ प्यार की नज़र यूँही मैं जानता हूँ के तू ग़ैर है मगर यूँही कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है के जैसे बजती हैं शहनाइयां सी राहों में सुहाग रात है घूँघट उठा रहा हूँ मैं (२) सिमट रही है तू शरमा के मेरी बाहों में कभी कभी मेरे दिल में, ख़याल आता है 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें