शनिवार, 30 अप्रैल 2016

लड़की ब्युटीफूल कर गई चुल Kar Gayi Chull - Kapoor & Sons | Sidharth Malhotra | Alia Bhatt | Badsha...

लड़की ब्युटीफूल कर गई चुल
 Kar Gayi Chull
Sidharth Malhotra
Alia Bhatt
 Badsha.

SONG 


अरे लड़की ब्यूटीफुल,कर गयी चुल
चुल चुल चुल
येह.. देख तेरा रंग सांवला हुआ बावला
लड़की नहीं है तू है गरम मामला
बोलती बंद मेरी, कहूं क्या भला
कुछ भी कहा नहीं जाए

क्या नाचे तू दिल्ली, हिले है लन्दन
मटक मटक जैसे रवीना टंडन
आग लगाने आई है बन ठन
गोली चल गयी धायं
नखरे विलायती
ईगो मैं रहती
नखरे विलायती ईगो में रहती
टशन दिखाती फुल
अरे लड़की ब्यूटीफुल,कर गयी चुल
चुल चुल चुल
अरे दायें बायें
कैसे कमर तू झुलाये
फिजिक्स समझ नहीं आये
सेंडल मेरे छम छम करदे
हेगे हाई ब्रांड वे
सेंडल मेरे छम छम करदे
हेगे हाई ब्रांड वे
इवेलिन मुंडेयां दे
मेरे हील पे होंदे लैंड वे
सारी कुडियां हाय देसी चिड़ियाँ
सारी कुडियां देसी चिड़ियाँ
क्लब के मैं बुलबुल
मैं लड़की ब्यूटीफुल कर गयी चुल
चुल चुल चुल
अरे लड़की ब्यूटीफुल कर गयी चुल
देख तेरा रंग सांवला हुआ बावला
लड़की नहीं है तू है गरम मामला
बोलती बंद मेरी, कहूं क्या भला
कुछ भी कहा नहीं जाए
क्या नाचे तू दिल्ली, हिले है लन्दन
मटक मटक जैसे रवीना टंडन
आग लगाने आई है बन ठन
अरे लड़की ब्यूटीफुल कर गयी चुल
कोई बचा लो मुझे
मुझे संभालो
अरे इसे उठा लो
अरे लड़की ब्यूटीफुल कर गयी चुल
अरे लड़की ब्यूटीफुल कर गयी चुल..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें