5/4/16

तुम्ही मेरे मंदिर तुम्ही मेरी पुजा Tumhi Mere Mandir Tumhi Meri Puja Tumhi Devta Ho

तुम्ही मेरे मंदिर तुम्ही मेरी  पुजा
Tumhi Mere Mandir Tumhi Meri Puja
 फिल्म खानदान
lata mangeshkar
तुम्ही मेरे मंदिर तुम्ही मेरी पुजा
Tumhi Mere Mandir Tumhi Meri Puja
फिल्म खानदान
lata mangeshkar

       

SONG


 Tumhi mere mandir, tumhi meri puja, (tumhi dewata ho

 Koyi meri aankhon se dekhe toh samjhe (ke tum mere kya ho
 Tumhi mere mandir, tumhi meri puja, (tumhi dewata ho

 Jidhar dekhati hu, udhar tumhi tum ho
 Na jaane magar kin khayalo mein gum ho
 Mujhe dekhkar tum jara muskura do
 Nahin toh main samjhungi mujhase khafa ho
 Tumhi mere mandir, tumhi meri puja, (tumhi dewata ho

 Tumhi mere maathe ki bindiya ki jhilmil
 Tumhi mere haatho ke gajaro ki manjil
 Main hu ek chhotisi maati ki gudiya
 Tumhi praan mere, tumhi aatma ho
 Tumhi mere mandir, tumhi meri puja, (tumhi dewata ho

 Bahot raat biti, chalo main sula du
 Pawan chhede sargam main lori suna du
 Mm mm mm mm mm....
 Bahot raat biti, chalo main sula du
 Pawan chhede sargam main lori suna du
 Tumhe dekhkar ye khayaal aa raha hain
 Ke jaise farishta koyi so raha ho
 Tumhi mere mandir, tumhi meri puja, (tumhi dewata ho


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें