20/4/16

ये फितूर मेरा Yeh Fitoor Mera | Fitoor | Aditya Roy Kapur, Katrina Kaif | Arijit Singh...

ये फितूर मेरा
  Yeh Fitoor Mera
Arijit sing
|Fitoor
2015

               

Song


ज़िन्दगी ने की है कैसी साजिशें
पूरी हुई दिल की वो फर्माइशें
मांगी दुआ एक तुझ तक जा पहुंची
परवरदिगारा, परवरदिगारा
कैसी सुनी तूने मेरी ख़ामोशी
ओ परवरदिगारा
ये फितूर मेरा लाया मुझको है तेरे क़रीब
ये फितूर मेरा रहमत तेरी
ये फितूर मेरा मैंने बदला रे मेरा नसीब
ये फितूर मेरा चाहत तेरी

ओ परवरदिगारा, परवरदिगारा

धीमे धीमे जल रही थी ख्वाहिशें
दिल में दबी, घुट रही फरमाइशें
बनके धुंआ वो
तुझ टक जा पहुंची, परवरदिगारा
दीवानगी की हद मैंने नोची
ओ परवरदिगारा

ये फितूर मेरा लाया मुझको है तेरे क़रीब
ये फितूर मेरा रहमत तेरी
ये फितूर मेरा मैंने बदला रे मेरा नसीब
ये फितूर मेरा चाहत तेरी
ओ परवरदिगारा, परवरदिगारा








ये फितूर मेरा लाया मुझको है तेरे क़रीब
ये फितूर मेरा रहमत तेरी 
ये फितूर मेरा मैंने बदला रे मेरा नसीब 
ये फितूर मेरा चाहत तेरी 
परवरदिगारा..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें