रविवार, 15 मई 2016

बस मेरी जान बस मान ले मेरी बात ,Aanchal, 1980 Bus Meri Jaan Bus ,Maan leh Meri Baat !

बस  मेरी  जान बस मान ले मेरी बात 
गायक- लता मंगेशकर, किशोर कुमार,
 Aanchal 
1980 
Bus Meri Jaan Bus ,Maan leh Meri Baat 


  

SONG

बस मेरी जान बस, मान ले मेरी बात
आज तेरी डोर, है हमारे साथ..
हो मतवाले, दर है यही
तुझ से कही डोरी छूट ना जाए
अरे, ऐसा भी क्या तेरा मेरा
है ज़िंदगी के साथ
बस मेरी जान बस, मान ले मेरी बात
देख ऐसे ना, चल हमारे साथ


बस मेरी जान बस, मान ले मेरी बात
देख ऐसे ना, चल हमारे साथ
दीवाना मै भी हू ऐसा
संग तेरा ना छोडू, चाहे जिया जाए
अब लौट जा, ओ रे पीया
जोडून मै तेरे हाथ
बस मेरी जान बस, काहे जोड़े हाथ
दर तुझे किस का, मै हू तेरे साथ


बस मेरी जान बस, काहे जोड़े हाथ
दर तुझे किस का, मै हू तेरे साथ
हो, मान भी जा, ओ मेरे साया
धड़ाके जिया कोई, आ ही ना जाए
अरे आए कोई, मै तो यू ही
चाहू तुझे दिन रात
हस मेरी जान हस, ये हुई ना बात
दर तुझे किस का, मै हू तेरे साथ
मै हू तेरे साथ
मै हू तेरे .


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें