शनिवार, 14 मई 2016

अच्छी सूरत पे Achchi Surat Pe | Jaanisar | Imran Abbas, Muzaffar Ali & Pernia Qureshi

अच्छी सूरत पे 
 Achchi Surat Pe
Shreya Ghoshal
  Jaanisar 
Music: Shafqat Ali Khan, Muzaffar Ali
Lyrics: Daagh Dehalvi

2015 


     SONG


अच्छी सूरत पे ग़ज़ब टूट के आना दिल का
अच्छी सूरत पे ग़ज़ब टूट के आना दिल का
याद आता याद आता याद आता
हैं हमें हाए ज़माना दिल का
याद आता याद आता याद आता
हैं हमें हाए ज़माना दिल का
अच्छी सूरत पे ग़ज़ब


गुंचा ए गुल को वो
मुट्ठी मे लिए आते थे
गुंचा ए गुल को वो
मुट्ठी मे लिए आते थे
मैंने पूछा मैंने पूछा मैंने पूछा
क्यूँ किया मुझसे बहाना दिल का
मैंने पूछा मैंने पूछा मैंने पूछा
क्यूँ किया मुझसे बहाना दिल का
अच्छी सूरत पे ग़ज़ब


पूरी मेहंदी भी लगानी नहीं आई जिसको
पूरी मेहंदी भी लगानी नहीं आई जिसको
क्यूँ कराया क्यूँ कराया क्यूँ कराया
उसे गैरो से लगाना दिल का
अच्छी सूरत पे ग़ज़ब टूट के आना दिल का
अच्छी सूरत पे ग़ज़ब


बाद मुद्दत के यही दाग समझ मे आया
बाद मुद्दत के यही दाग समझ मे आया
वहीँ दाना हैं वहीँ दाना हैं
वहीँ दाना हैं कहाँ जिसने ना माना दिल का

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें