शुक्रवार, 6 मई 2016

आँखों मे आ जा दिल मे समा जा Ankhon Mein Aaja Dil Mein Sama Ja

आँखों मे आ जा दिल मे समा जा,
 Ankhon Mein Aaja Dil Mein Sama Ja,
dulari,1949,
लता ,
lata ,

       SONG


आंखो मे आ जा दिल मे समा जा 

मेरी कहानी सुन जा अपनी सुना जा..

आंखो मे आ जा दिल मे समा जा 

बिगड़ी है किस्मत जीवन है फीका 
जीवन है फीका 
आ तुझसे कह दू दुःख अपने जी का.. 
ओ दम भर को आ के मेरी बिगड़ी बना जा 

आंखो मे आ जा दिल मे समा जा 
मेरी कहानी सुन जा अपनी सुना जा 
आंखो मे आ जा दिल मे समा जा 

इस दिल को दुनिया तदपा रही है 
तदपा रही है 
ऐसे मे तेरी याद आ रही है..
ओ आ और आ के मुझे गम से छुड़ा जा 

आंखो मे आ जा दिल मे समा जा 
मेरी कहानी सुन जा अपनी सुना जा 
आंखो मे आ जा दिल मे समा जा 

छोड़े न दुनिया दीवाना कर के 
दीवाना कर के 
जीना भी कोई जीना है मर के.. 
ओ हाय मै कैसे जियू ये तो बता जा 

आंखो मे आ जा दिल मे समा जा 
मेरी कहानी सुन जा अपनी सुना जा 
आंखो मे आ जा दिल मे समा जा


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें