28/5/16

तेरी बंदगी Drona Teri Bandagi full song



तेरी बंदगी,
Teri Bandagi,
Drona
2008
Music Dhruv Ghanekar


song
palchhin palchhin ulajhi ulajhi ek raina 

every moment entangled/twisted twisted is one night
dhadkan dhadkan bikhari si chaina 


my rest is spread in every heartbeat
milo chali hai gumsum yeh khaamoshi 


this silence is traveling miles quietly
kitna bhi samjhaao mann yeh maane na 


No matter how much I try to make my heart understand, it does not
teri bandagi, jeene na, jeene na 


your love/devotion, is not letting me live
jeene na de teri bandagi 


your love/devotion, is not letting me live
jeene na, jeene na, jeene na de teri bandagi - (2) 


your love/devotion, is not letting me live
jeene na jeene na, teri bandagi 


your love/devotion, is not letting me live
iss dil mein gunje reh rehkar aur bijuri sa gajare 


its echoing in my heart every time, and roaring like lightning
hairaan kare par reh jaaye baadal yeh bin barase 


its making me worried/disturbed, as this cloud is not raining
tode jiya yeh mora 


this is breaking my heart
tode jiya yeh mora, kaisa jog laaga re 


this is breaking my heart, what kind of union/love is this
tukado mein bat jaau phir bhi tutena 


Even if I am divided into pieces, it will still not break
kaisi tadpan hai yeh chhode chhute na 


what kind of agitation is this, its not leaving
thandi pade jo yeh so jaau main 


when it will become cold, then i will go to sleep
ik raakh ki lakir ho jaau main phir shaayad 


then probably i will become one thread of ash
teri bandagi, jeene na jeene na 


your love/devotion, is not letting me live
jeene na de teri bandagi 


your love/devotion, is not letting me live

jeene na, jeene na, teri bandagi 


your love/devotion, is not letting me live

bandagi.......... 


love/devotion
teri bandagi 


your love/devotion
ummid ka din dhalate dhalate keh jaaye kabhi mujhase 


a day of hope says to me sometimes while passing by
woh raasta kyun puchhe jo rutha hai tujhase 


why that road is asking for you, which is displeased with you
Jhuk jhuk kar kehate hai mujhase yeh armaan 


this desire is saying to me by bending
dil ki sun le karle khud pe yeh ehsaan 


listen to your heart, do the favor onto yourself
iss aag mein jo main pighalu agar 


if i will melt in this fire
khud se mila saku na main najar phir shaayad 


then probable i will not able to see into my own eyes
teri bandagi jeene na, jeene na 

jeene na de teri bandagi 

jeene na, jeene na, teri bandagi 

palchhin palchhin ulajhi ulajhi ek raina 

dhadkan dhadkan bikhari si chaina 

milo chali hai gumsum yeh khaamoshi 
kitna bhi samjhaao mann yeh maane na 
teri bandagi, jeene na, jeene na 
jeene na de teri bandagi 
jeene na jeene na jeene na de teri bandagi....



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें