13/5/16

एक मैं और एक तू //Ek Main or Ek tu Title Song full hd - 2012

एक मैं और एक तू

  Ek Main or Ek tu

2012

Singer: Benny Dayal, Anushka Manchanda

Music: Amit Trivedi


Lyrics: Amitabh Bhattacharya
 


    song


टल्ली है ये ज़मी, टल्ली है आसमा सब टल्ली है यहा
या फिर सारा जहा वैसे का वैसे है हम टल्ली है यहा
मुझसे बाहें ना छुड़ा एक मैं, कही खो ना जा एक तू
जो भी होगा आई एम् विद यू, आय एम् विद यू
यु ना घबरा एक मैं, थोडा मुस्कुरा एक तू
जो भी होगा आय एम् विद यु
एक मैं हूँ और एक तू, आय वान्ना बी विद यू
तेरे पीछे पीछे मैं, मेरे आगे आगे तू
एक मैं हूँ और एक तू
एक मैं हूँ और एक तू, आय वान्ना बी विद यू


कितने की है ज़मीन, कितने का आसमान बिकते है ये कहाँ
भर लेंगे जेबों में दुकाने वो सभी चल चलते है वहां
मौका ऐसा ना गवा एक मैं, यूँही बेवजह एक तू
जो भी होगा आय एम् विद यू
यु ना घबरा एक मैं, थोडा मुस्कुरा एक तू
जो भी होगा आय एम् विद यू
एक मैं हूँ और एक तू आय वान्ना बी विद यू
तेरे पीछे पीछे मैं मेरे आगे आगे तू
एक मैं हूँ और एक तू
एक मैं हूँ और एक तू आय वान्ना बी विद यू


बोर्रिंग बोर्रिंग ज़िन्दगी के मुह पे छिड़केंगे पानी
इस पल के हम बादशाह है करे क्यों ना मनमानी
गम की बाते भूल जा, खुशिया सजा
जो भी होगा आय एम् विद यू, आय एम् विद यू
यु ना घबरा, थोडा मुस्कुरा
जो भी होगा आय एम् विद यू
एक मैं हूँ और एक तू आय वान्ना बी विद यू
तेरे पीछे पीछे मैं, मेरे आगे आगे तू
एक मैं हूँ और एक तू
एक मैं हूँ और एक तू आय वान्ना बी विद यू



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें