मंगलवार, 24 मई 2016

खुदा जाने Khuda Jaane - Bachna Ae Haseeno 1080p

खुदा जाने ,
khuda jane 
  Bachna Ae Haseeno ,
Lyrics: Anvita Dutt Guptan
Singer: KK, Shilpa Rao

 बचना ऐ हसीनों
 2008
Music- विशाल-शेखर

  SONG


सजदे में यूँ ही झुकता हूँ
तुमपे ही आ के रुकता हूँ
क्या ये सबको होता है


हमको क्या लेना है सबसे
तुमसे ही सब बातें अब से
बन गए हो तुम मेरी दुआ


खुदा जाने के मैं फ़िदा हूँ
खुदा जाने मैं मिट गया
खुदा जाने ये क्यूँ हुआ है
के बन गए हो तुम मेरे खुदा


तू कहे तो तेरे ही कदम के मैं निशानों पे
चलूँ रुकूँ इशारे पे
तू कहे तो ख्वाबों का बना के मैं बहाना सा
मिला करूँ सिरहाने पे
तुम से दिल की बातें सीखी
तुम से ही ये राहें सीखी
तुमपे मर के मैं तो जी गया
खुदा जाने के...


दिल कहे के आज तो छुपा लो तुम पनाहों में
के डर है तुमको खो दूंगा
दिल कहे संभल ज़रा ख़ुशी को ना नज़र लगा
के डर है मैं तो रो दूंगा
करती हूँ सौ वादे तुमसे
बांधे दिल के धागे तुमसे
ये तुम्हें न जाने क्या हुआ
खुदा जाने के...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें