13/5/16

मैं वो चाँद Main Woh Chand Karaoke Tera Suroor Hi Quality Full




  1. मैं वो चाँद ,
    Main Woh Chaand
    Tera Surroor 2
    2016
    Singer: Darshan Raval
    Lyrics: Sameer Anjaan
  2.     SONG
    अश्कों में है यादें तेरी
    भीगी भीगी रातें मेरी
    गुम है कहीं राहें मेरी

     
    मैं तेरे इश्क़ में गुमराह हुआ
    मैं तेरे इश्क़ में गुमराह हुआ
    मैं वो चाँद जिसका तेरे बिन ना कोई आसमान
    मैं वो चाँद जिसका तेरे बिन ना कोई आसमान


    मेरी दुआओं में है मन्नत तेरी
    तुझको पढ़ा है तू है आयात मेरी
    जन्नत तू ही है तू होना ना दूर
    अजमत है तुझसे तू ही है मेरा नूर


    दिल की सलाखें क़ैद रखे हैं
    जैसे परिंदा कोई, हाँ कोई


    अश्कों में है यादें तेरी
    भीगी भीगी रातें मेरी
    गुम है कहीं राहें मेरी


    मैं तेरे इश्क़ में गुमराह हुआ
    मैं तेरे इश्क़ में गुमराह हुआ
    मैं वो चाँद जिसका तेरे बिन ना कोई आसमान
    मैं वो चाँद जिसका तेरे बिन ना कोई आसमान


    वीरानियों का दिल में लावा जले
    अंगारों के साए में हर पल खले
    फुरकत का लम्हा फिर से आये ना अब
    इस से रिहाई दे दे आये मेरे रब


    दिल के तार बंधे हैं ऐसे
    जैसे बंधी बेड़ियाँ, बेड़ियाँ..


    अश्कों में है यादें तेरी
    भीगी भीगी रातें मेरी
    गुम है कहीं राहें मेरी


    मैं तेरे इश्क़ में गुमराह हुआ
    मैं तेरे इश्क़ में गुमराह हुआ
    मैं वो चाँद जिसका तेरे बिन ना कोई आसमान
    मैं वो चाँद जिसका तेरे बिन ना कोई आसमान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें