बुधवार, 11 मई 2016

मत जा रे Mat Ja Re (Sad Version Song) |Tanu Weds Manu Returns | Kangana Ranaut |...

मत जा रे
Mat Ja Re
Tanu Weds Manu Returns
2015

  1. SONG


दूर तलक है, सूना फ़लक 

अब ढूंढे तुझको कहाँ 

तू है किधर, ना आए नज़र 
आ सुन ले ये इल्तेजा 

मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा
मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा
तेरी कमी है, सांसें थमी है 
तन्हा है दिल मेरा 

दूर तलक है, सूना फ़लक 
अब ढूंढे तुझको कहाँ 
तू है किधर, ना आए नज़र 
आ सुन ले ये इल्तेजा 

मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा
मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा
तेरी कमी है, सांसें थमी है 
तन्हा है दिल मेरा.. 

ये कौन सा रिश्ता है 
मेरी आँखों से रिश्ता है
ये कौन सा रिश्ता है 
मेरी आँखों से रिश्ता है


दो दिल के पाटों में ये, बांटता है पिस्ता है 
दो दिल के पाटों में ये, बांटता है पिस्ता है 
ज़िद्द पे बस दिल को अपने तू 
ऐसे ना झुठला 

मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा

मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा

तेरी कमी है, सांसें थमी है 
तन्हा है दिल मेरा 

दिल इश्क़ से बिंधा है 
एक ज़िद्दी परिंदा है 
दिल इश्क़ से बिंधा है 
एक ज़िद्दी परिंदा है 

उम्मीदों से है घायल 
उम्मीद पे ज़िंदा है 
उम्मीदों से है घायल 
उम्मीद पे ज़िंदा है 
आस भरी अरदास को तू ऐसे ना ठुकरा 

मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा
मत जा रे मत जा, मत जा रे मत जा
तेरी कमी है, सांसें थमी है 
तन्हा है दिल मेरा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें