17/5/16

मुझे तुमसे कुछ भी न चाहिए, MUJHE TUMSE KUCH BHI NA CHAHIYE, KANHAIYA , 1959 , MUKESH , MUJHE TUMSE KUCH BHI NA CHAHIYE - KANHAIYA 1959 - MUKESH . HQ.

मुझे तुमसे कुछ भी न चाहिए,
 MUJHE TUMSE KUCH BHI NA CHAHIYE,
 KANHAIYA ,
1959 ,
 MUKESH ,


    SONG


मुझे तुम से कुछ भी न चाहिये
मुझे मेरे हाल पे छोड़ दो
मेरा दिल अगर कोई दिल न था
मुझे मेरे हाल पे छोड़ दो
उसे मेरे सामने तोड़ दो
मैं ये भूल जाऊँगा ज़िंदगी
मुझे तुम से कुछ भी ...


कभी मुस्कुरायी थी प्यार में
जिन्हें इस जहाँ ने भुला दिया
मैं ये भूल जाऊँगा मेरा दिल
कभी खिल उठा था बहार में
मेरा नाम उन में ही जोड़ दो
यही ददर् मेरे जिगर में है
मुझे तुम से कुछ भी ...


तुम्हें अपना कहने की चाह में
कभी हो सके न किसी के हम
मुझे तुम से कुछ भी ...
मुझे मार डालेगा बस ये ग़म
मैं वो गुल हूँ जो न खिला कभी
मुझे क्यों न शाख़ से तोड़ दो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें