27/5/16

तुम सबसे हसीन हो// O.P. NAYYAR'S MOHABBAT ZINDAGI HAI: "Tum Sabse Haseen Ho"


तुम सबसे हसीन हो ,
MOHABBAT ZINDAGI HAI,
मोहब्बत ज़िन्दगी है ,
1966,
Music: ओ.पी.नैय्यर,
Lyrics: एस.एच.बिहारी,
आशा भोंसले, महेंद्र कपूर

    
SONG

तुम सबसे हसीं हो और सबसे जवां हो
अजी मेरी नज़र में आई हो, आई हो
जन्नत भी तुम्हीं हो, दुनिया भी तुम्हीं हो
अजी मेरी नज़र में आए हो, आए हो
तुम सबसे हसीं हो...


शाम सवेरे देखूँ बस एक ही सपना
साथ मेरे जब तुम हो, सब कुछ है अपना
रातें भी अपनी, दिन भी अपने, तुम भी अपने सैय्याँ, हो
तुम सबसे हसीं हो...


भूल नहीं की मैंने दिल तुमको दे कर
कौन है इस दुनिया में अजी तुमसे बेहतर
बाहों में मेरी गुनगुना के, मुस्कुरा के आ जाओ
तुम सबसे हसीं हो...


आज मेरी नज़रों को, होगा ना धोखा
आज तुम्हें है दिल की, आँखों से देखा
तुमसे ही मिलकर, मेरे दिलबर, दिल ने जाना, तुम क्या हो
तुम सबसे हसीं हो...


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें