15/5/16

प्यार हुआ चुपके से// Pyar Hua Chupke Se (Eng Sub) [Full Song] (HD) With Lyrics - 1942: A Love...

प्यार हुआ चुपके से,
 Pyar Hua Chupke Se,
 कविता कृष्णमुर्ती ,Kavita Krishnamurthy,
1942 ए लव  स्टोरी,
1998,

    

SONG

दिल ने कहा चुपके से, ये क्या हुआ चुपके से
आ आ


क्यों नये लग रहें है ये धरती गगन
प्यार हुआ चुपके से, ये क्या हुआ चुपके से
मैंने पूछा तो बोली ये पगली पवन


तितलियों से सुना आ, तितलियों से सुना
शर्मीली अनछुई, एक दिन मनचला, हो, भँवरा आ गया
मैंने किस्सा बाग का, बाग में थी एक कली
खिल उठी वो कली पाया रूप नया
पूछती थी कली के मुझे क्या हुआ
ये कहानी थी सुनी, पर्वतों की एक नदी, मिलने सागर से चली
फूल हँस चुपके से, प्यार हुआ चुपके से


मैंने बादल से कभी, ओ मैंने बादल से कभी
< झूमती घूमती, हो, नाचती डोलती
मैंने पूछा तो बोली ये पगली पवन
खो गयी अपने सागर में जाके नदी
देखने प्यार की ऐसी जादूगरी
चाँद खिला चुपके से, प्यार हुआ चुपके से


क्यों नये लग रहें है ये धरती गगन
दुरुना दुरुना दुरुना दुरुना दुरुना दुरुना ...
प्यार हुआ चुपके से, ये क्या हुआ चुपके से
क्यों नये लग रहें है ये धरती गगन
मैंने पूछा तो बोली ये पगली पवन/


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें