12/5/16

सब तेरा //SAB TERA Video Song | BAAGHI | Tiger Shroff, Shraddha Kapoor | Armaan Ma...

सब तेरा ,
 SAB TERA,
Singer: Armaan Malik and Shraddha KapoorBaaghi,
2016,

     SONG


ना जिया ज़िन्दगी एक पल भी
तुझसे होके जुदा सुन ज़रा
बिन तेरे मुझसे नाराज़ था दिल
तू मिला है तो कह रहा


मैं तो तेरे रंग में
रंग चूका हूँ
बस तेरा बन चूका हूँ
मेरा मुझमें कुछ नहीं सब तेरा


मैं तो तेरे ढंग में
ढल चुकी हूँ
बस तेरी बन चुकी हूँ
मेरा मुझमे कुछ नहीं
सब तेरा, सब तेरा
सब तेरा सब तेरा


फिर दिल के रास्तों पे
तेरी आहात जो हुई
हर धड़कन जश्न में है
येह इनायत जो हुई


मैं तो तुझे मिलके जी उठी हूँ
तेरी धड़कन में छुपी हूँ
मेरा मुझमे कुछ नहीं
सब तेरा, सब तेरा
सब तेरा सब तेरा


जिस पल तू साथ मेरे
उस पल में ज़िन्दगी है
तुझे पाके पाया सब कुछ
कोई ख्वाहिश अब नहीं है


मैं तो बस तुझसे ही बना हूँ
तेरे बिन मैं बेजुवां हूँ
मेरा मुझे कुछ भी नहीं
सब तेरा, सब तेरा
सब तेरा सब तेरा



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें