शुक्रवार, 27 मई 2016

तुझको मे आँखों मे Tujhko Mein Video Song |1920 LONDON | Sharman Joshi, Meera Chopra | Shaa...

तुझको मे  आँखों मे,
  Tujhko Mein
 1920 London
 2016
Singer: Shaan
Lyrics: Azeem Shirazi
Music: Sharib-Toshi



तुझको मैं आँखों में छुपा लूं
मैं चहुँ जब देखूं
तेरे बिना ना हो सुबह
तुझको मैं आँखों में छुपा लूं
मैं चहुँ जब देखूं
तेरे बिना ना हो सुबह



दुनिया तू मेरी
तुझ बिन मियन हूँ बेवजह
रहता हूँ तुझमे
एहसास तो कर ज़रा


तुझको मैं आँखों में छुपा लूं
मैं चहुँ जब देखूं
तेरे बिना ना हो सुबह


देखूं कभी ना मैं ख्वाब ऐसा
जिसमें तू ना हो कसम से बा-ख़ुदा
शामिल है मुझमें तू ईस तरह से
होंठों पे जैसे रहे कोई दुआ


तुझको मैं आँखों में छुपा लूं
मैं चहुँ जब देखूं
तेरे बिना ना हो सुबह
तुझको मैं आँखों में छुपा लूं
मैं चहुँ जब देखूं
तेरे बिना ना हो सुबह


पलकों का मेरी तू है सितारा
तुझमे बसा है ये दिल
ये रूह, ये जान
तूने लबों से जो छू लिया तो
मैं जी उठा हूँ यकीन कर मेरा


तुझको मैं आँखों में छुपा लूं
मैं चहुँ जब देखूं
तेरे बिना ना हो सुबह
तुझको मैं आँखों में छुपा लूं
मैं चहुँ जब देखूं
तेरे बिना ना हो सुबह


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें