गुरुवार, 2 जून 2016

जीना जीना Jeena Jeena (Audio Song) | Badlapur | Varun Dhawan, Yami Gautam & Nawazu...

जीना जीना, 
 Jeena Jeena ,
अतिफ असलम
Badlapur
2014

   

SONG

हम्म हम्म हम्म हम्म
हम्म हम्म हम्म मम …
हम्म हम्म हम्म हम्म
हम्म हम्म हम्म मम …
देहलीज़ पे मेरे दिल की जो रखे हैं तूने कदम
तेर नाम पे मेरी ज़िन्दगी लिख दी मेरे हमदम
हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे जीना
हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे हमदम
न सीखा कभी जीना जीना, कैसे जीना
न सीखा जीना तेरे बिना हमदम

देहलीज़ पे मेरे दिल की जो रखे हैं तूने कदम
तेर नाम पे मेरी ज़िन्दगी लिख दी मेरे हमदम
हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे जीना
हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे हमदम
न सीखा कभी जीना जीना, कैसे जीना
न सीखा जीना तेरे बिना हमदम

हम्म हम्म हम्म हम्म
हम्म हम्म हम्म मम …
हम्म हम्म हम्म हम्म
हम्म हम्म हम्म मम …
सच्ची सी हैं यह तारीफें, दिल से जो मैंने करी हैं
सच्ची सी हैं यह तारीफें, दिल से जो मैंने करी हैं
जो तू मिला सजी है, दुनिया मेरी हमदम
हो आसमान मिला ज़मीन को मेरी
आधे आधे पूरे हैं हम
तेर नाम पे मेरी ज़िन्दगी लिख दी मेरे हमदम
हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे जीना
हाँ सीखा मैंने जीना जीना कैसे हमदम
न सीखा कभी जीना जीना, कैसे जीना
न सीखा जीना तेरे बिना हमदम
हम्म हम्म हम्म हम्म
हम्म हम्म हम्म मम …
हम्म हम्म हम्म हम्म
हम्म हम्म हम्म मम …

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें