5/8/16

गा रही है जिंदगी हर तरफ बहार मे Gaa rahi hai zindagi - Aanchal

गा रही है जिंदगी  हर तरफ बहार मे 
 Gaa rahi hai zindagi 
फिल्मAanchal
वर्ष1960
संगीत निर्देशकR D Burman, C Ramchandran
गायकAsha Bhosle and Mahendra Kapoor

गीतकार  Pradeep and Majrooh Sultanpuri


SONG


माँ --गा रही है ज़िन्दगी हर तरफ बहार में किस लिए
आशा --चार चांद लग गए है तेरे मेरे प्यार में इस लिए २
माँ-- आ गया आँचल किसी का आज मेरे हाथ में २
आशा-- है चकोरी आज अपने चन्द्रमा के साथ में २
माँ-- चल पड़ी दो किश्तियाँ आज इक धार में किस लिए
आशा --चार चाड लग गए है तेरे मेरे प्यार में इस लिए
माँ --गा रही है ज़िन्दगी हर तरफ बहार में किस लिए
आशा --चार चाँद लग गए है तेरे मेरे प्यार में इस लिए
आशा-- छू रही तन मन को मेरे प्रीत की पुरवाईयाँ
दूर की अम्ब्रायियो में गूंजती शहनाईयां २
माँ सौ गुना निखार है आज तो सिगार में किस लि



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें