4/8/16

मेरा दिल ये पुकारे आ जा//Mera Dil Ye Pukare Aaja - Vaijayanti Mala, Lata Mangeshkar, Nagin, Emoti...


Mera Dil Ye Pukare Aaja ,
Vaijayanti Mala,
Lata Mangeshkar,
Nagin


Image result for मेरा दिल ये पुकारे आ जा


SONG

मेरा दिल ये पुकारे आ जा
मेरे ग़म के सहारे आ जा
ऐसे में है तू कहाँ
भीगा भीगा है समा
तू नहीं तो ये रुत, ये हवा क्या करूँ, क्या करूँ
मेरा दिल ये पुकारे आजा ...

दूर तुझ से मैं रह के बता क्या करूँ, क्या करूँ
तू नहीं तो ये रुन, ये हवा क्या करूँ
भीगा भीगा ...
सूना सूना है जहाँ, अब जाऊँ मैं कहाँ
बस इतना मुझे समझा जा

आँधियाँ वो चलीं, आशियां लुट गया
आँधियाँ वो चलीं, आशियां लुट गया, लुट गया
प्यार का मुस्कुराता जहाँ लुट गया, लुट गया
मुँह छुपा के मेरी ज़िंदगी रो रही, रो रही
एक छोटी सी झलक मेरे मिटने तलक
ओ चाँद ...
ओ चाँद मेरे दिखला जा
भीगा भीगा ...

भीगा भीगा ...
दिन ढला भी नहीं, शाम क्यों हो रही, हो रही
तेरी दुनिया से हम, ले के चले तेरा ग़म
दम भर के लिये तो आ जा



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें