22/7/17

सौ साल पहले, मुझे तुमसे प्यार था /जब प्यार किसी से होता है,

film-जब प्यार किसी से होता है, 
संगीत- शंकर, जयकिशन, 
गायक- मोहम्मद रफ़ी, लता मंगेशकर 
Image result for सौ साल पहले, मुझे तुमसे प्यार था
            Song 
सौ साल पहले, मुझे तुमसे प्यार था
मुझे तुमसे प्यार था
आज भी है और कल भी रहेगा
सदियों से तुझ से मिलने जिया बेक़रार था
जिया बेक़रार था
आज भी है और कल भी रहेगा
सौ साल पहले मुझे तुमसे प्यार था
मुझे तुमसे प्यार था
आज भी है और कल भी रहेगा

तुम रूठा ना करो,मेरी जान मेरी जान निकल जाती है
तुम हँसती रहती हो, तो इक बिजली सी चमक जाती है

तुम रूठा ना करो,मेरी जान मेरी जान निकल जाती है
तुम हँसती रहती हो, तो इक बिजली सी चमक जाती है
मुझे जीते जी ओ दिलबर तेरा इंतज़ार था
तेरा इंतज़ार था
आज भी है और कल भी रहेगा
सदियों से तुझ से मिलने जिया बेक़रार था
जिया बेक़रार था
आज भी है और कल भी रहेगा

इस दिल के तारों में मधुर झनकार तुम ही से है
और ये हसीन जलवा ये मस्त बहार तुम ही से है

इस दिल के तारों में मधुर झनकार तुम ही से है
और ये हसीन जलवा ये मस्त बहार तुम ही से है
दिल तो ये मेरा सनम तेरा तलबगार था
तेरा तलबगार था
आज भी है और कल भी रहेगा
सौ साल पहले, मुझे तुमसे प्यार था
मुझे तुमसे प्यार था
आज भी है और कल भी रहेगा

इन प्यार की राहों में कहो तो अब ख़ुद को मिटा दूँ मै
और चाँदी से क़दमों में धड़कते दिल को बिठा दूँ मै

इन प्यार की राहों में कहो तो अब ख़ुद को मिटा दूँ मै
और चाँदी से क़दमों में धड़कते दिल को बिठा दूँ मै
मुझे मेरे जीवन भर सदा इख़्तियार था
सदा इख़्तियार था
आज भी है और कल भी रहेगा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें